ईबुक - उर्दू हास्य नाटक - दबिस्तान-ए-सियासत - राक़िम दिनेश चन्द्र पुरोहित

--- विज्ञापन ---

----------- *** -----------

उर्दू हास्य नाटक - दबिस्तान-ए-सियासत - राक़िम दिनेश चन्द्र पुरोहित नीचे दिए गए विंडो पर पढ़ें. पीडीएफ़ फ़ाइल के विंडो में लोड होने में समय लग सकता है. बड़े आकार में पढ़ने के लिए नीचे दिए गए फुल स्क्रीन के आइकन को टच / क्लिक करें. पीडीएफ ईबुक डाउनलोड कर पढ़ने के लिए आर्काइव.ऑर्ग का आइकन या लिंक  टच / क्लिक करें.

--- विज्ञापन ---

----------- *** -----------

_____________________________________

1 टिप्पणी "ईबुक - उर्दू हास्य नाटक - दबिस्तान-ए-सियासत - राक़िम दिनेश चन्द्र पुरोहित"

  1. पाठकों,
    आपको "दबिस्तान-ए-सियासत" का अंक ३ कैसा लगा ? आपको साबू भाई और फन्ने खां साहब के किरदारों ने बहुत हंसाया होगा ? नाटक "दबिस्तान-ए-सियासत" का अंक ४ काफी बड़ा है, जिसे पांच मंज़रों में विभक्त किया गया ! ज्यादा बड़ा होने के कारण अभी-तक मैं इसे यूनिकोड फोंट्स में पूरा टंकित नहीं कर पाया ! चार मंज़र टंकित कर चूका हूँ, मगर अभी पांचवा मंज़र टंकित होना शेष है ! आशा है, दो दिन बाद मैं आपके मनोरंजन के लिए इस अंक को ज़रूर प्रस्तुत कर दूंगा ! भले यह अंक बड़ा है, मगर बड़ा होने के बाद भी यह बहुत रोचक है और साथ में यह हास्य रस से भरा है !
    दिनेश चन्द्र पुरोहित

    उत्तर देंहटाएं

रचनाओं पर आपकी बेबाक समीक्षा व अमूल्य टिप्पणियों के लिए आपका हार्दिक धन्यवाद.

स्पैम टिप्पणियों (वायरस डाउनलोडर युक्त कड़ियों वाले) की रोकथाम हेतु टिप्पणियों का मॉडरेशन लागू है. अतः आपकी टिप्पणियों को यहाँ प्रकट होने में कुछ समय लग सकता है.